राबड़ी ने तेजस्वी को आशीर्वाद देते कहाँ बिहार की जनता लालू प्रसाद को मिस कर रही है.

आज नामांकन भरने जाते दौरान तेजस्वी ने अपनी मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। बड़े भाई तेजप्रताप यादव के नामांकन में शामिल होने वाले तेजस्वी को उनके नामांकन में भी बड़े भाई तेजप्रताप यादव का पूरा साथ मिला। राबड़ी यादव के आवास पर दोनों भाइयों की मौजूदगी रही। इस दौरान तेजस्वी ने अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव का भी पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

हालांकि राजद सुप्रीमो लालू की गैरमौजूदगी इस दौरान पूर्ण रूप से देखने को मिली। तेजप्रताप और तेजस्वी दोनों भाइयों ने अपने पिता की फोटो को प्रणाम करते हुए उनका आशीर्वाद लिया। तेजस्वी यादव इस बार बिहार की राघोपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और उनको अपने पार्टी से काफी उम्मीदें हैं। तेजस्वी को महागठबंधन की तरफ से बिहार का सीएम फेस बताया गया है जहां उनकी सीधी लड़ाई नीतीश कुमार और एनडीए से है।

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव में अब कुछ सप्ताह ही बचे हैं ऐसे में रानीतिक पार्टियों का जनता से वादों का सिलसिला शुरू हो गया है। बुधवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नामांकन से पहले युवाओं को रोजगार और समान काम समान वेतन के लकर शिक्षकों की मांगो को पूरा करने का वादा किया। तेजस्वी ने कहा, आज मैं राघोपुर से नामांकन भरने जा रहा हूं, राघोपुर की जनता ने हमेशा हम लोगों का साथ दिया।

शेयर करे

Be the first to comment

Leave a Reply